बीमा कंपनियों को 75 प्रतिशत मंजूरी प्रदान कर दी*भाजपा ने बागियों को टिकट नहीं दिया: गोयल....*सिंचाई परियोजनाओं के बारे में मिश्रा की भारती से..*अश्विन काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी: वाटमोर...*ब्लूटुथ,कीबोर्ड से कनेक्ट होने वाला डिटैचेबल टैबले*माली के सैन्य शिविर में कार बम विस्फोट, 25 मरे*हरदोई में हुई सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत*बाराबंकी:भांग ठेकेदार ने शराब ठेकेदार को गोली मारी*साइबर अपराध की घटनायें बढ़ी*नक्सलियों ने की सरपंच की धारदार हथियार से हत्या*
‘हॉल ऑफ फेम’ क्लब में शामिल हुए कपिल देव
शीना बोरा मर्डर इंद्राणी, पीटर मुखर्जी पर हत्या के आरोप तय
चाँद पर उतरने वाले जीन सरनान का निधन
दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण कार्य शुरू
मुख्यपृष्ठ राष्ट्रीय विश्व शहर  व्यापार खेल मनोरंजन शिक्षा सम्पादकीय क्लासिफाइड Appointment पत्रिकाएँ आज का पंचांग
अखनूर में इंजीनियरिंग फोर्स के कैंप पर आतंकी हमला
On 1/9/2017 9:16:57 PM

Change font size:A | A

Print

E-mail

Comments

Rating

Bookmark

जम्मू । जम्मू के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास एक जनरल रिजर्व इंजीनियरिंग फोर्स शिविर पर सोमवार सुबह हुए आतंकी हमले में तीन मजदूरों की मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि बाटल गांव में नियंत्रण रेखा के पास देर रात करीब एक बजे जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स पर दो या उससे अधिक आतंकियों ने हमला किया। आतंकवादी हमले को अंजाम देने के लिए संभवत: सीमा पार से आए थे। उन्होंने बताया कि हमले में तीन मजदूरों की मौत हो गई। पीड़ित जीआरईएफ में मजदूर के तौर पर काम कर रहे थे। सूत्रों ने कहा कि घटना के तुरंत बाद से ही पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं सोमवार को स्कूल-कॉलेजों को बंद किया गया।
बड़ी घटना को अंजाम देना था मकसद
बटाल गांव के लोगों ने 2-3 आतंकी देखे जाने का दावा किया है, आतंकियों की पीठ पर बैग भी थे, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आतंकी बड़ी घटना को अंजाम देने पूरी तैयारी में थे। आतंकियों ने इंजीनियरिंग फोर्स कैंप को निशाना बनाया।
जम्मू में बढ़ाई गई सुरक्षा
एलओसी से सटे इलाकों में निगरानी बढ़ा दी गई है, विलेज डिफेंस कमेटियों को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। जम्मू शहर में भी सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है। वहां राज्य विधानसभा का सत्र चल रहा है।
साल का पहला बड़ा आतंकी हमला
जिस कैंप को आतंकियों ने निशाना बनाया है वो एलओसी से दो किलोमीटर दूर है। जम्मू कश्मीर में साल 2017 का यह पहला बड़ा आतंकी हमला है। इससे पहले एक जनवरी को पाकिस्तान ने पुंछ जिले में सीजफायर का उल्लंघन किया था, जिसमें एक दस साल के लड़के की मौत हो गई थी।
सेना के सभी कैंपों में अलर्ट जारी
कश्मीर में सेना के सभी कैंपों में अलर्ट जारी कर दिया गया है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। ग्रेफ बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन का हिस्सा है और सीमा से सटे इलाकों में सड़क निर्माण के काम में लगा था, जो कि एलओसी से दो किमी दूर है।

Post Comments
More News
दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ...
चाँद पर उतरने वाले जीन सरनान...
शीना बोरा मर्डर इंद्राणी, पी...
‘हॉल ऑफ फेम’ क्लब में शामिल ...
 सम्पर्क करें  विज्ञापन दरें आपके सुझाव संस्थान
© Copyright of Rajexpess 2009,all right reserved.
Developed & Designed By: