बीमा कंपनियों को 75 प्रतिशत मंजूरी प्रदान कर दी*भाजपा ने बागियों को टिकट नहीं दिया: गोयल....*सिंचाई परियोजनाओं के बारे में मिश्रा की भारती से..*अश्विन काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी: वाटमोर...*ब्लूटुथ,कीबोर्ड से कनेक्ट होने वाला डिटैचेबल टैबले*माली के सैन्य शिविर में कार बम विस्फोट, 25 मरे*हरदोई में हुई सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत*बाराबंकी:भांग ठेकेदार ने शराब ठेकेदार को गोली मारी*साइबर अपराध की घटनायें बढ़ी*नक्सलियों ने की सरपंच की धारदार हथियार से हत्या*
‘हॉल ऑफ फेम’ क्लब में शामिल हुए कपिल देव
शीना बोरा मर्डर इंद्राणी, पीटर मुखर्जी पर हत्या के आरोप तय
चाँद पर उतरने वाले जीन सरनान का निधन
दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण कार्य शुरू
मुख्यपृष्ठ राष्ट्रीय विश्व शहर  व्यापार खेल मनोरंजन शिक्षा सम्पादकीय क्लासिफाइड Appointment पत्रिकाएँ आज का पंचांग
एसपी के तबादले के विरोध में ग्रामीण क्षेत्रों में
On 1/11/2017 7:42:39 PM

Change font size:A | A

Print

E-mail

Comments

Rating

Bookmark

कटनी। एसपी गौरव तिवारी के तबादले के विरोध में मंगलवार को भारी प्रदर्शन के बाद बुधवार को दूसरे दिन भी कटनी शहर पूरी तरह बंद रहा। हजारों की संख्या में लोग शहर के सुभाष चौक पर जमा हुए और एसपी के समर्थन में नारे लगाए।  एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में पूरा शहर स्वेच्छा से बंद रहा। व्यापारियों ने दुकानें नहीं खोली और विद्यार्थी भी स्कूल और कॉलेज नहीं गए। प्रदर्शन के चलते स्टेशन से लेकर मुख्य बाजार की सड़कों तक पर सन्नाटा पसरा हुआ है। राजनीतिक दल, समाजसेवी संगठन और स्कूल-कॉलेज के छात्र भी इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे हैं। कटनी के ग्रामीण इलाकों बहोरीबंद, बढ़वारा और विजयराघौगढ़ के बरही में शांतिपूर्ण प्रदर्शन की सूचनाएं हैं। सुरक्षा की दृष्टि से जबलपुर से सुरक्षा बलों को कटनी में तैनात किया गया है। जिला मुख्यालय पर भी किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए जगह-जगह पुलिस तैनात है। गुरुवार को युवा वर्ग एसपी के ट्रांसफर के विरोध में रेल रोको आंदोलन करेगा।
पीएमओ ने मांगी मामले की जानकारी दिल्ली तक पहुंची आंच
बिना किसी राजनीतिक दल की अगुवाई में यह बंद को पूरा समर्थन मिला सबने अपनी स्वेछा से अपने अपने प्रतिष्ठानों कों बद कर विरोध प्र्दशन किया। हजारों कटनीवासियों द्वारा किए गए प्रदर्शन की गूंज ने ना केवल भोपाल को हिला दिया बल्कि इस चिंगारी का आंच दिल्ली तक पहुंच गई है, जिसको लेकर पीएमओ ने पूरी मामले की जानकारी भी मांग ली है।
हवाला मामले के लिए एसआईटी का प्रश्न ही नहीं : सिंह
सागर में भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक के दौरान कार्यक्रम स्थल के पास पत्रकारों से चर्चा के दौरान गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि अगर कोई मामला है तो आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को कार्य करना चाहिए। एसआईटी के गठन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। प्रदर्शन के बारे में गृह मंत्री ने कहा कि कुछ लोग इसे राजनीतिक रंग दे रहे हैं। श्री सिंह ने कटनी बंद के संबंध में कहा कि वहां सारे प्रतिष्ठान खुले हैं। स्थानांतरण को उचित बताते हुए उन्होंने कहा कि कटनी एसपी को बड़े जिले की कमान सौंपी गई है।

Post Comments
More News
दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ...
चाँद पर उतरने वाले जीन सरनान...
शीना बोरा मर्डर इंद्राणी, पी...
‘हॉल ऑफ फेम’ क्लब में शामिल ...
 सम्पर्क करें  विज्ञापन दरें आपके सुझाव संस्थान
© Copyright of Rajexpess 2009,all right reserved.
Developed & Designed By: