कटरीना को मिला ‘सबसे सेक्सी जीवित महिला’ का खिताब*लव जेहाद शब्द पर रोक लगाने की मांग*घर बनाना भी महंगा, रहना भी महंगा*खुली अदालत में होगी फांसी की पुनर्विचार याचिका पर*भारत के डीएनए में रची बसी है शांति और अहिंसा: मोदी*करोड़ों का निकला चपरासी*चीन में बारिश, तूफान और भूस्खलन से आठ मरे*वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे राष्ट्रपति प्रणब*तकनीकी गड़बड़ी के चलते दिल्ली मेट्रो ठप*यूपी में छात्रों को मोबाइल रखने पर बैन*
100 दिन में एक भी योजना चालू नहीं--सोनिया गांधी
सैन्य कंपनियों को काली सूची में डालना खतरा-- जेटली
योगी आदित्यनाथ के बिगड़े बोल पर राजनीतिक उबाल
कोलगेट मामला:सुप्रीम कोर्ट के समक्ष ‘इधर कुआं उधर खाई’
मुख्यपृष्ठ राष्ट्रीय विश्व शहर  व्यापार खेल मनोरंजन शिक्षा सम्पादकीय क्लासिफाइड Appointment पत्रिकाएँ आज का पंचांग
शहर में चोरों का डेरा
On 4/25/2012 6:49:29 PM

Change font size:A | A

Print

E-mail

Comments

Rating

Bookmark

जबलपुर। संजीवनी नगर में रहने वाले भाजपा के नगर मंत्री नीरज वर्मा के घर में घुसे चोरे करीब 7 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर, नगदी रुपया सहित गृहस्थी का अन्य सामान चोरी कर ले गए। इसी तरह अधारताल के यादव परिवार व कोतवाली के आनंद चौधरी के घर में चोरों ने धावा बोल दिया।

भाजपा नेता नीरज वर्मा व उनका छोटा भाई जितेन्द्र अपने घर में सो रहे थे, रात तीन बजे के लगभग अज्ञात तत्व खिड़की की ग्रिल उखाड़कर अंदर घुसे और कमरे में रखी आलमारियों से सोने-चांदी के जेवर व 10हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात का पता सुबह 5 बजे के लगभग लगा,जब जितेन्द्र वर्मा सोकर उठे और दरवाजा खोलकर बाहर आना चाहा तो देखा कि दरवाजा खुला नहीं। उन्हे शक हुआ तो फोन करके नीरज को बताया कि कमरे का दरवाजा बाहर से लगा है। नीरज वर्मा भी उठे और बाहर आने की कोशिश की तो उनका दरवाजा भी बंद था, देखते ही देखते परिजनों में हड़कम्प मच गया, नीरज वर्मा बालकनी से बाहर आए और कमरों के दरवाजा बाहर से खोले, इसके बाद कमरे में जाकर देखा तो आलमारी के लॉकर खुले थे, जिसमें रखे सोने व चांदी के जेवर सहित अन्य सामान गायब था। नीरज वर्मा ने बताया कि उनके छोटे भाई की प}ी रात ढाई बजे के लगभग उठी थी, इस दौरान उन्होने पूरा घर चेक किया तो ऐसा कुछ समझ नहीं आया, इसके बाद वे अपने कमरे में जाकर सो गई।

बाहर से बंद किए दरवाजा: चोरों ने वारदात के पहले उन कमरों के दरवाजा बंद कर दिए, जहां पर वर्मा परिवार के सदस्य सो रहे थे। चोरों के इसके बाद सभी कमरों में रखा सामान चोरी किया और निकल गए।

भगवान भी ले गए चोर

नीरज वर्मा ने बताया कि चोर आलमारी के लॉकर से सोने चांदी के जेवर, गृहस्थी का सामान चोरी के अलावा पूजन के कमरे में रखे चांदी के भगवान भी चोरी कर ले गए है। वहीं बेनटेक्स की ज्वेलरी छोड़कर भाग गए।

नरसिंहपुर से आया डॉग स्क्वाड: मामले में पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से जांच की, जबलपुर पुलिस का डॉग स्क्वाड बीमार होने के कारण, नरसिंहपुर से डॉग स्क्वाड बुलाया गया, जिसने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की। वहीं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने चोरों की अंगुलियों के निशान प्राप्त किए।

परिजन नागपुर गए, चोर माल ले उड़े

इसी तरह कोतवाली के विद्यासागर काम्पलेक्स में रहने वाले आनंद चौधरी अपनी प}ी मंजू को लेकर नागपुर इलाज कराने के लिए गए थे, इस दौरान अज्ञात तत्व घर में दरवाजा की सिटकनी तोड़कर घुसे और आलमारी से सोने के जेवर, गृहस्थी का सारा सामान चोरी कर ले गए। मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने देखा तो आनंद चौधरी को फोन पर सूचना दी, घर से क्या क्या सामान चोरी गया है यह तो आनंद के आने के बाद ही पता चल सकेगा।

कूलर में दवा डालकर घर में घुसे चोर

जबलपुर। अधारताल के पुष्पक नगर में रहने यादव परिवार के घर में घुसने से पहले चोरों ने बाहर लगे कूलर में बेहोशी की दवा मिला दी, इसके कुछ देर बाद कमरों में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर से तीन मोबाइल फोन, चांदी की पायलें व बाहर खड़ी मोटर साइकल चोरी कर ले गए।

Post Comments
More News
कैसे सुनेंगे पीएम का उद्बोधन...
अनुकंपा आश्रितों के प्रति गं...
सहायक अध्यापकों की वरिष्ठता ...
समाज में बनाएं शिक्षकों की ब...
हल्की बौछारों के बीच झमाझम क...
नशे में युवक ने खुद को मारी ...
प्रशासन तंत्र की अहम कड़ी है...
प्रबंधन को अब सुध आ रही पीएफ...
आरडीयू में प्रारंभ होगा प्रो...
वार्ड परिसीमन को लेकर मांगे ...
पनागर में विशेष मतदाता शिविर...
सुपर-100 में चयन हेतु काउंसि...
 सम्पर्क करें  विज्ञापन दरें आपके सुझाव संस्थान
© Copyright of Rajexpess 2009,all right reserved.
Developed & Designed By: