डिजिटल इंडिया के लिए बीएसएनएल की तैयारी*उप्र में 700 बैंक शाखाओं को 30 दिसंबर तक खोलने के*स्मार्टफोन ब्रांड हुवावे ने पेश किए चार नए उत्पाद*आर्थिक विकास दर 5.9 प्रतिशत रहने की उम्मीद*निवेशकों की सतर्कता से गिरे बाजार*मौद्रिक नीति का सकारात्मक पक्ष*क्या आतंक पर सहमति बनेगी?*इसे लोकतंत्र का अपमान माना जाए*सेलिंग: वर्षा, एश्वर्या को कांस्य*डब्ल्यूटीए फाइनल्स की एम्बेसेडर बनी ली*
राजनीति में नहीं आएगी अरविंद केजरीवाल की बेटी
बांग्लादेश अपनी जमीन का चरमपंथ के लिए इस्तेमाल नहीं होने
मुख्यपृष्ठ राष्ट्रीय विश्व शहर  व्यापार खेल मनोरंजन शिक्षा सम्पादकीय क्लासिफाइड Appointment पत्रिकाएँ आज का पंचांग
आज से नौकायन का लुत्फ
On 4/29/2012 6:31:10 PM

Change font size:A | A

Print

E-mail

Comments

Rating

Bookmark

ग्वालियर । गर्मी शुरू होते ही स्वर्ण रेखा में नौकायन की बाट जोह रहे शहरवासी शनिवार की शाम पांच बजे से इसका लुत्फ उठा सकें गे। बोटिंग के लिए पूरी तैयारी की जा चुकी है और पानी भी तीन फीट तक के स्तर तक पहुंचा दिया गया है। नौकायन का शुभारंभ महापौर समीक्षा गुप्ता करेंगी।

इस मौके पर निगमायुक्त वेदप्रकाश सहित एमआईसी सदस्य एवं पाषर्द उपस्थित रहेंगे। सोमवार को ही बोटिंग के लिए ट्रायल ली थी, जिसमें अधिकांश शहरवासी पहुंचे थे। बोटिंग की आस लिए पहुंचे शहरवासियों को भी अधिकारियों ने निराश नहीं होने दिया था और नि:शुल्क ही नौकायन करने की इजाजत दी थी। स्वर्ण रेखा में बोटिंग क ा लुत्फ उठाने के लिए शहरवासी गर्मी शुरू होते ही इंतजार करने लगते हैं। नगरनिगम को पहले 23 अप्रैल से ही नौकायान प्रारंभ कराने की योजना थी, पर उसी दौरान महापौर समीक्षा गुप्ता विदेश रवाना हो गईं जिससे इसे आगे बढ़ाना पड़ गया था।

बाउंसर संभालेंगे इस बार व्यवस्था

स्वर्ण रेखा में पिछले वर्ष के हालातों से सबक लेते हुए इस बार व्यवस्था संभालने का जिम्मा बाउंसरों को दिया गया है। बोटिंग शुरू होने से लेकर समाप्त होने तक बाउंसर उपलब्ध रहेंगे जो असामाजिक तत्वों की हरकतों पर नजर रख इन्हें खदेड़ने का काम करेंगे। पिछले वर्ष स्वर्ण रेखा में नौकायन के समय कई बार हालात बिगड़े थे जिसके बाद सिर्फ फैमिली को ही बोटिंग करने दिया जाता था।

इनका कहना

शहरवासी शनिवार की शाम पांच बजे स्वर्ण रेखा में बोटिंग कर सकेंगे। इससे पहले महापौर इसका शुभारंभ करेंगी। नौकायन का समय इस बार दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का रखा गया है।

शिशिर श्रीवास्तव, परियोजना अधिकारी, स्वर्ण रेखा

Post Comments
More News
1285 कर्मचारी होंगे नियमित...
ओम् जयो-जयो मां जगदम्बे.....
राजीव गांधी व माधवराव की प्र...
भक्तों से गुलजार माता के दरब...
 सम्पर्क करें  विज्ञापन दरें आपके सुझाव संस्थान
© Copyright of Rajexpess 2009,all right reserved.
Developed & Designed By: