आईसीआईसीआई बैंक का मुनाफा 13.7 प्रतिशत बढ़ा*स्पाइसजेट 1500 करोड़ जुटायेगी*पांच लाख करोड़ डॉलर की होगी भारतीय अर्थव्यवस्था*नेपाल को भेजा गया 125 करोड़ का चावल*पांच सैकड़ा गिरा सेंसेक्स*चांदी 1550 रुपए लुढ़की सोना 200 रुपए टूटा*टी-20 वल्र्ड कप 2016 का मेजबान बनेगा भारत*जयशंकर ने संभाला विदेश सचिव का पद*अब देशभर में शुरू होगा रीड इंडिया कैंपेन*आईएस ने दी ओबामा को मारने की धमकी*
टी-20 वल्र्ड कप 2016 का मेजबान बनेगा भारत
आड़ में छिपकर हमला करने की बजाय सार्वजनिक बहस करे
आखिर कहां है कालाधन का करोड़ों रुपया--राहुल गांधी
मुख्यपृष्ठ राष्ट्रीय विश्व शहर  व्यापार खेल मनोरंजन शिक्षा सम्पादकीय क्लासिफाइड Appointment पत्रिकाएँ आज का पंचांग
आज से नौकायन का लुत्फ
On 4/29/2012 6:31:10 PM

Change font size:A | A

Print

E-mail

Comments

Rating

Bookmark

ग्वालियर । गर्मी शुरू होते ही स्वर्ण रेखा में नौकायन की बाट जोह रहे शहरवासी शनिवार की शाम पांच बजे से इसका लुत्फ उठा सकें गे। बोटिंग के लिए पूरी तैयारी की जा चुकी है और पानी भी तीन फीट तक के स्तर तक पहुंचा दिया गया है। नौकायन का शुभारंभ महापौर समीक्षा गुप्ता करेंगी।

इस मौके पर निगमायुक्त वेदप्रकाश सहित एमआईसी सदस्य एवं पाषर्द उपस्थित रहेंगे। सोमवार को ही बोटिंग के लिए ट्रायल ली थी, जिसमें अधिकांश शहरवासी पहुंचे थे। बोटिंग की आस लिए पहुंचे शहरवासियों को भी अधिकारियों ने निराश नहीं होने दिया था और नि:शुल्क ही नौकायन करने की इजाजत दी थी। स्वर्ण रेखा में बोटिंग क ा लुत्फ उठाने के लिए शहरवासी गर्मी शुरू होते ही इंतजार करने लगते हैं। नगरनिगम को पहले 23 अप्रैल से ही नौकायान प्रारंभ कराने की योजना थी, पर उसी दौरान महापौर समीक्षा गुप्ता विदेश रवाना हो गईं जिससे इसे आगे बढ़ाना पड़ गया था।

बाउंसर संभालेंगे इस बार व्यवस्था

स्वर्ण रेखा में पिछले वर्ष के हालातों से सबक लेते हुए इस बार व्यवस्था संभालने का जिम्मा बाउंसरों को दिया गया है। बोटिंग शुरू होने से लेकर समाप्त होने तक बाउंसर उपलब्ध रहेंगे जो असामाजिक तत्वों की हरकतों पर नजर रख इन्हें खदेड़ने का काम करेंगे। पिछले वर्ष स्वर्ण रेखा में नौकायन के समय कई बार हालात बिगड़े थे जिसके बाद सिर्फ फैमिली को ही बोटिंग करने दिया जाता था।

इनका कहना

शहरवासी शनिवार की शाम पांच बजे स्वर्ण रेखा में बोटिंग कर सकेंगे। इससे पहले महापौर इसका शुभारंभ करेंगी। नौकायन का समय इस बार दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का रखा गया है।

शिशिर श्रीवास्तव, परियोजना अधिकारी, स्वर्ण रेखा

Post Comments
More News
 सम्पर्क करें  विज्ञापन दरें आपके सुझाव संस्थान
© Copyright of Rajexpess 2009,all right reserved.
Developed & Designed By: